Site icon lingeriebrands.in

कैसे करे सही ब्रा का चुनाव और ब्रा खरीदते वक्त किन बातों का ध्यान रखना चाहिए?

क्या आप जानती हैं कि एक सही ब्रा न सिर्फ आपके ब्रेस्ट को सही शेप देता है बल्कि आपकी खूबसूरती में भी इजाफ़ा करता है। गलत ब्रा पहनने से न सिर्फ आप असहज महसूसत करेंगी  है बल्कि आपका पूरा दिन बर्बाद भी हो सकता है। आप लिए सही ब्रा का चुनाव आप बड़ी आसानी से कर सकती हैं। एक ऐसी स्टाइल की ब्रा चुनना बहुत जरूरी है जिसमें आप आराम महसूस करें। अपने लिए सही आकार की ब्रा चुनना आसान नहीं होता, 80% महिलाओं को सही ब्रा का चुनाव करते समय निराशा ही मिलती है। गलत ब्रा चुनने से बहुत सी महिलाओं को विभिन्न प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है जैसे कि-

हमारी(क्लोवीया) ब्रा स्टाइल गाइड में आपको सही ब्रा के चुनाव में मदद करेगी-

सही ब्रा चुनने की स्मार्ट टिप्स:

ब्रा के प्रकार के अनुसार करें सही ब्रा का चुनाव:

अधिकतर महिलाएं केवल पैडेड और नॉनपैडड ब्रा के बारे में जानती हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ब्रा की 30 से भी ज्यादा केटेगरी की होती है। विभिन्न प्रकार के बॉडी टाइप, साइज़ और जरूरत के हिसाब से ब्रा का निर्माण किया जाता है। तो चलिए जानते है ब्रा के प्रकार जो आपको सही ब्रा का चुनाव करने में मदद करेंगे:

ऊपर दिए गए ब्रा के प्रकार और अपने ब्रेस्ट के साइज के अनुसार आप अपने लिए सही ब्रा का चुनाव कर सकती हैं। लेकिन ध्यान रहे जब भी अपने लिए ब्रा का चुनाव करें तो नीचे दी गई बातों का ध्यान रखें:

ब्रा एक इनर गारमेन्ट है पर इसका मतलब ये नहीं आप किसी भी तरह की ब्रा पहन लें। आप हमेशा अपने लिए सही ब्रा का चुनाव करें जिससे आपके ब्रेस्ट हमेशा सही शेप में रहें। 

Exit mobile version